Skip to main content

Vidhi Tamil Serial In Plomer Tv | Bepanah Pyaarr Tv Serial On Colors Tv

Vidhi Tamil Serial In Plomer Tv Cast Story Timing Wiki | Bepanah Pyaarr Tv Serial  On Colors Tv Cast Story Timing Wiki

विधी तमिल सीरियल, पोलिमर टीवी पर एक दैनिक साबुन नाटक। विधी तमिल सीरियल हिंदी बेपनाह प्यार का डब संस्करण है, जिसे कलर्स टीवी (हिंदी) पर प्रसारित किया जाता है।

बेपनाह प्यार Bepanah Pyaarr एक भारतीय रोमांटिक मिस्ट्री ड्रामा टेलीविज़न सीरीज़ है, जिसका निर्माण एकता कपूर ने बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत किया और कलर्स टीवी पर 3 जून 2019 को प्रीमियर किया। इसमें पर्ल वी पुरी, इशिता दत्ता और अपर्णा दीक्षित जैसे सितारे हैं।

यह श्रृंखला दो प्रेमियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां एक दुर्घटना में मृत्यु हो जाती है, लेकिन नियति उन्हें वापस ले आती है जब वह अपने वादों को पूरा करने के लिए पुनर्जन्म लेती है। इस शो को रूप - मर्द का नया स्वरूप में बदल दिया गया था। इस श्रृंखला को तमिल में विधी के रूप में पॉलीमर टीवी पर बनाया गया था।

समय:

सीरियल का नाम
विधी (விதி)

ब्रॉडकास्टर पॉलिमर टीवी
प्रथम एपिसोड दिनांक 03-सितंबर-2019
समय शाम 7.00 बजे IST (सोमवार से शुक्रवार)
विधी सीरियल अवधि 30 मिनट

कहानी:
धारावाहिक की कहानी दो प्रेमियों के इर्द-गिर्द घूमती है जहां एक दुर्घटना में मृत्यु हो जाती है लेकिन नियति उन्हें वापस ले आती है जब वह अपने वादों को पूरा करने के लिए पुनर्जन्म लेती है।

यह श्रृंखला दो स्टार-पार प्रेमियों राघबीर और बानी के आसपास घूमती है जो एक दुर्घटना में बानी के मरने तक एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जल्द ही नियति प्रगति को रघबीर के जीवन में ले आती है।

कहानी शुरू होती है रघबीर और मिशा की बचपन की दोस्त की शादी के दिन से। राघबीर, अभी भी बानी के साथ प्यार में है, अपने रिश्ते को याद दिला रहा है और एक दुर्घटना के बारे में दुःस्वप्न रखता है जब एक रेलिंग ने रास्ता दिया और बानी उसकी मौत के लिए गिर गई। सुकन्या रायसिंघानिया नाम की एक महिला शादी में दावा करती है कि रघबीर ने उसकी शादी लंदन में की थी। हालांकि रघबीर इससे इनकार करते हैं, लेकिन शादी को बंद कर दिया जाता है। रघबीर प्रगति नामक एक युवा लड़की की मदद करता है जो सुकन्या के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए अपने कार्यालय में काम करती है। जैसे ही उन्हें सुकन्या के झूठ का पता चलता है, प्रगति और रघबीर कई घटनाओं के कारण शादी कर लेते हैं। हालाँकि, रघबीर प्रगति को बताता है कि वह अभी भी बानी के प्यार में है।

प्रगति जल्द ही घर में रहस्यमय चीजें देखती है और एक दिन बानी की आत्मा का सामना करती है। प्रगति को पता चलता है कि उसकी मृत्यु के समय बानी गर्भवती थी और उसकी मृत्यु आकस्मिक नहीं थी क्योंकि रघबीर के परिवार के किसी व्यक्ति ने रेलिंग के साथ छेड़छाड़ की थी। प्रगति को रघबीर से प्यार हो जाता है। संकेत महत्वपूर्ण जानकारी पाता है और प्रगति को सूचित करने के लिए जाता है लेकिन एक दुर्घटना के साथ मिलता है और मर जाता है। प्रगति, संचित की दुर्घटना के पीछे बानी के हत्यारे पर शक करती है। प्रगति को तहखाने में हत्यारे के दस्ताने मिलते हैं। जब वह उन्हें राघबीर के दस्ताने होने का पता लगाती है तो वह चौंक जाती है। प्रगति को एक टेप रिकॉर्डर भी मिलता है जिसमें रघबीर की एक रिकॉर्डिंग होती है जो कहता है कि वह बानी को मार देगा। जल्द ही, यह पता चलता है कि प्रगति बानी है। बानी की मृत्यु नहीं हुई, लेकिन दुर्घटना के कारण उन्हें प्लास्टिक सर्जरी से गुजरना पड़ा। वह उसका बदला लेने के लिए प्रगति के रूप में लौटी।

घटनाओं की एक श्रृंखला में, प्रगति को पता चलता है कि डाकू व्यक्ति रघबीर नहीं है। यह दिखाया गया है कि हर्षित, रघबीर का सौतेला भाई अपने सहयोगी के साथ बानी के तथाकथित दुर्घटना के पीछे है। एक नशे में धुत रघबीर प्रगति से कहता है कि वह उससे प्यार करता है। प्रगति को पता चला कि कुंती “बदी माँ”, हर्षित की माँ जिसे रघुबीर मानता है, मास्टरमाइंड है।
Vidhi Tamil Serial In Plomer Tv | Bepanah Pyaarr Tv Serial  On Colors Tv
Vidhi Tamil Serial In Plomer Tv | Bepanah Pyaarr Tv Serial  On Colors Tv
रघुबीर प्रगति के प्रति अपने प्यार का एहसास करता है और उनकी शादी को एक मौका देने का फैसला करता है। प्रगति रघुबीर को अपनी सच्चाई बताने का फैसला करती है लेकिन इससे पहले ही रघबीर को पता चलता है और वह प्रगति से उसके झूठ से नफरत करने लगता है। कहीं नहीं जाने के साथ और रघबीर के परिवार के सभी सदस्य उसे निराश करते हैं, प्रगति को अपने कॉलेज के दोस्त डॉ। सहस से मदद मिलती है। प्रगति एक नए अवतार में लौटती है, जिसमें उनकी संपत्ति का 51 प्रतिशत का दावा किया जाता है, बानी की दुर्घटना से पहले रघबीर और बानी की कंपनी के बीच एक सौदा।

प्रगति, रंगबीर की नफरत के बावजूद कार्यालय का प्रबंधन करती है। प्रगति को सहस का समर्थन था। उनकी निकटता पर रघबीर भड़क उठे। वह उसे किसी और को अपनी जगह देने का आरोप लगाती है। कई घटनाओं में यह पता चला है कि सहस को कॉलेज में बानी पसंद थी लेकिन बानी ने रघबीर से शादी की ताकि सहस बानी को न बताए लेकिन बानी के वापस लौटने के बाद, सहस प्रगति को और रघुबीर को अलग करना चाहता है ताकि सहस प्रगति के साथ हो सके।

शैली नाटक, रोमांस, रहस्य

विधी (अंग्रेजी में फेट) एक तमिल रोमांटिक मिस्ट्री ड्रामा टेलीविजन दैनिक श्रृंखला है, जिसे एकता कपूर द्वारा बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत निर्मित किया गया था और कसम तेरे प्यार की के सीजन दो में प्रदर्शित किया गया था। इसका प्रीमियर 3 सितंबर 2019 को पोलिमर टीवी पर हुआ। इसमें पर्ल वी पुरी, इशिता दत्ता और अपर्णा दीक्षित शामिल हैं।

कलाकार समूह:

लीड रोल्स

हीरो पर्ल वी पुरी

हीरोइन अपर्णा दीक्षित

दूसरी हीरोइन इशिता दत्ता

आवर्ती

सहायक अभिनेता देविका सिंह
सहायक अभिनेता आशीष कौल
सहायक कलाकार सुधा चंद्रन
सहायक कलाकार एकता शर्मा
सहायक अभिनेता मनोज चंदीला
सहायक अभिनेता तन्वी ठक्कर
सहायक अभिनेता मेहता मेहता
सहायक अभिनेता महक घई
सहायक कलाकार माहिरा शर्मा
सहायक अभिनेता सचिन पारिख
सहायक कलाकार चित्रपामा बनर्जी
सहायक अभिनेता कुलबीर बडसरन
सहायक कलाकार नेहा चंद्रा
सहायक अभिनेता सोफिया किरण सिंह
सहायक कलाकार दरपन श्रीवास्तव
सहायक अभिनेता रवि गोसाईं

उत्पादन टोली:

जिसे एकता कपूर ने बनाया है

एकता कपूर द्वारा विकसित

हेमंत बहल (संवाद) द्वारा लिखित

शिल्पा D’MeloDialogues द्वारा पटकथा

हेमंत बहल

मृणाल झा की कहानी

दीपक विठोबा चौहान द्वारा निर्देशित
क्रीड़ा

Comments

Popular posts from this blog

Shiny Dixit - Gandi Baat Fame Actress Profile Age Life Education

शाइनी दीक्षित (Shiny Dixit) विकी, आयु, इंस्टाग्राम, गंदी बात 3, जीवनी: - शाइनी दीक्षित एक प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री हैं जिन्हें वह धारावाहिक जोधा अकबर, जिंदगी की महेक, गंदी बात 3 और प्यार कोई हो जाए के लिए जाना जाता है, जहां उन्होंने भूमिका निभाई थी Lajwanti। शाइनी दीक्षित का जन्म 5 दिसंबर 1991 को दिल्ली, भारत में हुआ था। 2019 तक शाइनी दीक्षित 28 साल की हैं। शाइनी दीक्षित वर्तमान में ज़ी टीवी द्वारा प्रसारित ज़िन्दगी की महेक सीरीज़ में नेहाल की भूमिका निभा रही हैं। शाइनी दीक्षित ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2013 में सरस्वतीचंद्र नामक शो से की थी। शाइनी दीक्षित इसके बाद जोधा अकबर, प्यार तो होना ही है जैसे कई अन्य शो में दिखाई दीं। शाइनी दीक्षित ने फैशन डिजाइनिंग में स्नातक की पढ़ाई पूरी की। शाइनी दीक्षित(Shiny Dixit) विकी, आयु, इंस्टाग्राम, गांधी बाट 3, जीवनी वास्तविक नाम: - शाइनी दीक्षित शाइनी दीक्षित जन्म तिथि: - 5 दिसंबर 1991 शाइनी दीक्षित आयु: - 28 वर्ष (2019 तक) शाइनी दीक्षित जन्म स्थान: - दिल्ली, भारत शाइनी दीक्षित राष्ट्रीयता: - भारतीय शाइनी दीक्षित गृहनगर: - दिल्ली

Wedding of Neha Kakkar fiexed by Bharti Singh In The Kapil Sharma Show

कपिल के शो 'भारती सिंह ' द्वारा नेहा कक्कड़ की शादी The Kapil Sharma Show , फिक्स्ड की कुछ दिनों के पहले इंडियन आइडल न्यायाधीश और प्रसिद्ध गायक नेहा कक्कर हमेशा चर्चा में बनी हुई है। वर्तमान में, नेहा उनकी शादी के बारे में चर्चा में था। नेहा कक्कर हाल ही में अभिनेता हिमांश कोहली के साथ ब्रेक अप था। इसके बाद नेहा देखा गया था कई मौकों बार और रोने पर Himansh याद करते हैं। हाल के समाचार अब पाया गया है लड़का पता चला नेहा है। पाया लड़का नेहा की 'चाची' है। नेहा के लिए जो लड़के के चाची लड़का वकील मिल गया। क्या इन चाची नेहा कौन नहीं जानता होगा? चाची और प्रसिद्ध हास्य अभिनेता भारती सिंह के अलावा अन्य कोई। भारती नेहा के लिए लड़का मिल गया है। वास्तव में, इस सप्ताह के अंत में मशहूर कॉमेडी शो "कपिल शर्मा, नेहा कक्कर शो भी अपने भाई टोनी कक्कर और बहन सोनू के साथ दिखाई है। इस शो के वीडियो में से एक सामने आया। Wedding of Neha Kakkar fiexed by Bharti Singh In The Kapil Sharma Show इस वीडियो को भारती सिंह कहते मैं नेहा के लिए लड़का देखा है में प्रसिद्ध हास्य अभिनेता, मैं कल

Ek Duje Ke Vaaste Season 2 -on Sony Cast Story Timing Promo Wiki

Ek Duje Ke Vaaste Season 2 - Indian Television Series on Sony Tv Cast Story Timing Promo Wiki एक दूजे के वास्ते सोनी टीवी पर लोकप्रिय शो में से एक था। नामिक पॉल और निकिता दत्ता, जिन्होंने श्रवण और सुमन की भूमिकाएँ निभाईं, शो के साथ घरेलू नाम बन गए। दुर्भाग्य से, शो अचानक समाप्त हो गया और प्रशंसक उसी से बेहद परेशान थे। वे एक ही कास्ट के साथ सीजन 2 का इंतजार कर रहे हैं। खैर, अच्छी खबर यह है कि निर्माता सीजन 2 की योजना बना रहे हैं। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, शो दिसंबर में शुरू हो सकता है। लेकिन एक पकड़ है! कहा जा रहा है कि शो में ऑल-न्यू कास्ट होगी। मेकर्स उसी के लिए अभिनेताओं का शिकार कर रहे हैं। Ek Duje Ke Vaaste Season 2 - Indian Television Series on Sony Tv एक स्रोत ने प्रमुख दैनिक को बताया, "शो के सीज़न एक को दर्शकों द्वारा सराहा गया था और हम इसे नए सीज़न के साथ वापस लाना चाहते थे। हम सकारात्मक हैं कि हम जादू को फिर से बना पाएंगे। हम इस प्रक्रिया में हैं।" कहानी और शो की कास्ट को लॉक करना। " प्रोजेक्ट हेड विशाल मिश्रा ने भी इस खबर की पुष्टि की और कहा कि नया