Skip to main content

Inside Edge Season 2 on Amazon Prime Cast Story Timing

Inside Edge Season 2 on Amazon Prime Cast Story Timing

लगभग ढाई साल - 29 महीने, सटीक होने के बाद - भारत में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की पहली मूल श्रृंखला के रूप में इसका प्रीमियर हुआ, इनसाइड एज पॉवर-प्ले लीग, ट्वेंटी 20 क्रिकेट के एक काल्पनिक संस्करण को जारी रखने के लिए वापस आ गया है। टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग, काल्पनिक टीमों मुंबई मावेरिक्स और हरियाणा तूफान के पीछे बिजली-खिलाड़ियों के लेंस के माध्यम से। इनसाइड एज के निर्माता करण अंशुमन ने अपने सीज़न 2 के निर्देशन में विज्ञापन निर्देशक आकाश भाटिया और मिर्जापुर के निर्देशक गुरमीत सिंह को निर्देश दिए हैं। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी अपने प्रोडक्शन बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के माध्यम से इनसाइड एज में कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करना जारी रखते हैं।

प्राइम वीडियो के लिए, Inside Edge Season 2महिला-केंद्रित कॉमेडी-ड्रामा फोर मोर डॉट्स प्लीज के बाद इस साल की पांचवीं स्क्रिप्टेड मूल श्रृंखला होगी! जनवरी में, ज़ोया अख्तर द्वारा निर्देशित नाटक मेड इन हैवन इन मार्च, फैमिली सिटकॉम रीमेक माइंड मल्होत्रा ​​जून में, और मनोज बाजपेयी के नेतृत्व वाली एक्शन थ्रिलर द फैमिली मैन इन सितंबर। कास्ट से लेकर रिलीज़ की तारीख तक, यहां आपको एज एज सीज़न 2 के बारे में जानने की ज़रूरत है।

एज 2 रिलीज की तारीख के अंदर

इनसाइड एज का दूसरा सीजन शुक्रवार 6 दिसंबर को रात 12 बजे IST दुनिया भर में है।

Inside Edge Season 2कास्ट

इनसाइड एज सीज़न 1 से बहुत से कलाकार सीजन 2 में लौटेंगे। इसमें विवेक ओबेरॉय, स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के मालिक विक्रांत धवन, ऋचा चड्ढा, लुप्त होती अभिनेत्री और मुंबई मावेरिक्स की सह-मालिक जरीना मलिक, तनुज विराट के रूप में मावेरिक्स स्टार खिलाड़ी और कप्तान वायु शामिल हैं। राघवन, सिद्धार्थ चतुर्वेदी के रूप में रोकी गेंदबाज प्रशांत कनौजिया, अंगद बेदी पूर्व मावेरिक्स कप्तान और अब हुर्रिकानेस कप्तान अरविंद वशिष्ठ, और सयानी गुप्ता मावेरिक्स के कप्तान और वायु की बहन रोहिणी राघवन के रूप में।

रिटर्निंग इनसाइड एज के कलाकारों में मावेरिक्स के स्पिनर देवेंद्र मिश्रा, हरियाणा तूफान के मालिक मनोहर लाल हांडा के रूप में मनु ऋषि चड्ढा, शक्ति-दलाल के रूप में फ्लोरा सैनी और हांडा की साथी आयशा दीवान, पत्रकार के रूप में सारा-जेन डायस और वायू के ऑन-ऑफ लव शामिल हैं। रुचि मीरा नागपाल, जितिन गुलाटी, धवन के दाहिने हाथ के रूप में प्रितिश, आकाशदीप अरोड़ा टेक विशेषज्ञ के रूप में और रोहिणी के सहायक तनय, और करण ओबेरॉय अभिनेता और ज़रीना के पूर्व प्रेमी इम्तियाज़ खान के रूप में।
Inside Edge Season 2 on Amazon Prime Cast Story Timing
Inside Edge Season 2 on Amazon Prime Cast Story Timing
Inside Edge Season 2 सीज़न 2 में नए चेहरों में आमिर बशीर (पवित्र खेल) के रूप में यशवर्धन “भाईसाहब” पाटिल शामिल हैं, जिन्होंने सीजन 1 में पर्दे के पीछे के तार खींचे थे; सपना पब्बी (खामोशियां) और एली अवराम (किस किसको प्यार करूं) क्रमशः नए प्रेम हितों के रूप में मंत्र पाटिल और सैंडी; विक्रम कोचर (है अपना दिल तो आवारा) और मकरंद देशपांडे (मक्डी) के रूप में लम्बोदर और मुकुंद पानसरे, क्रमशः, अभी तक अघोषित भूमिकाओं में; और ल्यूक केनी (सेक्रेड गेम्स) वोल्फगैंग हम्मल्स के रूप में, जो डोपिंग रोधी क्रिकेट निकाय के एक उच्च कोटि के सदस्य हैं।

Inside Edge Season 2 सिनोप्सिस के अंदर

“पावर-प्ले लीग के अगले संस्करण में, एक अस्थिर वायु राघवन मुंबई मावेरिक्स का नेतृत्व करने के लिए अपने सबसे बड़े विरोधी, अभी तक हरियाणा तूफान का सामना कर रहे हैं, जो एक प्रबलित अरविंद वशिष्ठ के नेतृत्व में हैं। लेकिन टीमों को भी बड़े पैमाने पर घोटालों का मुकाबला करना चाहिए जो क्रिकेट की दुनिया को हिला देंगे। खेल के ऊपरी क्षेत्रों में, जरीना मलिक भाईसाहब के साथ सहयोगी बन जाती हैं, लेकिन जो लोग उन्हें नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं, उन्हें नष्ट करने की धमकी देते हैं।

Inside Edge Season 2का ट्रेलर

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने जुलाई में अपने प्राइम डे समारोहों के हिस्से के रूप में इनसाइड एज सीज़न 2 का पहला लुक जारी किया, जिससे हमें केवल चार सेकंड का फुटेज मिला। नवंबर के पहले भाग में एक टीज़र ट्रेलर जारी किया गया था, जो अनिवार्य रूप से कुछ भी नहीं था। इसके एक सप्ताह बाद एक उचित तीन मिनट के ट्रेलर (नीचे) के बाद, जिसने असंख्य कथाओं पर एक नज़र डाली, जो नए सीज़न का हिस्सा होगी, जिसमें जरीना द्वारा भाईसाहब के साथ एहसान करने की कोशिशें शामिल हैं, और प्रशांत ने सीमा से परे धक्का दिया ।

एज 2 समीक्षा के अंदर
अमेज़ॅन ने रिलीज़ का दिन तय किया है - शुक्रवार, 6 दिसंबर - इनसाइड एज सीजन 2 की समीक्षा।

Comments

Popular posts from this blog

Shiny Dixit - Gandi Baat Fame Actress Profile Age Life Education

शाइनी दीक्षित (Shiny Dixit) विकी, आयु, इंस्टाग्राम, गंदी बात 3, जीवनी: - शाइनी दीक्षित एक प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री हैं जिन्हें वह धारावाहिक जोधा अकबर, जिंदगी की महेक, गंदी बात 3 और प्यार कोई हो जाए के लिए जाना जाता है, जहां उन्होंने भूमिका निभाई थी Lajwanti। शाइनी दीक्षित का जन्म 5 दिसंबर 1991 को दिल्ली, भारत में हुआ था। 2019 तक शाइनी दीक्षित 28 साल की हैं। शाइनी दीक्षित वर्तमान में ज़ी टीवी द्वारा प्रसारित ज़िन्दगी की महेक सीरीज़ में नेहाल की भूमिका निभा रही हैं। शाइनी दीक्षित ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2013 में सरस्वतीचंद्र नामक शो से की थी। शाइनी दीक्षित इसके बाद जोधा अकबर, प्यार तो होना ही है जैसे कई अन्य शो में दिखाई दीं। शाइनी दीक्षित ने फैशन डिजाइनिंग में स्नातक की पढ़ाई पूरी की। शाइनी दीक्षित(Shiny Dixit) विकी, आयु, इंस्टाग्राम, गांधी बाट 3, जीवनी वास्तविक नाम: - शाइनी दीक्षित शाइनी दीक्षित जन्म तिथि: - 5 दिसंबर 1991 शाइनी दीक्षित आयु: - 28 वर्ष (2019 तक) शाइनी दीक्षित जन्म स्थान: - दिल्ली, भारत शाइनी दीक्षित राष्ट्रीयता: - भारतीय शाइनी दीक्षित गृहनगर: - दिल्ली

Wedding of Neha Kakkar fiexed by Bharti Singh In The Kapil Sharma Show

कपिल के शो 'भारती सिंह ' द्वारा नेहा कक्कड़ की शादी The Kapil Sharma Show , फिक्स्ड की कुछ दिनों के पहले इंडियन आइडल न्यायाधीश और प्रसिद्ध गायक नेहा कक्कर हमेशा चर्चा में बनी हुई है। वर्तमान में, नेहा उनकी शादी के बारे में चर्चा में था। नेहा कक्कर हाल ही में अभिनेता हिमांश कोहली के साथ ब्रेक अप था। इसके बाद नेहा देखा गया था कई मौकों बार और रोने पर Himansh याद करते हैं। हाल के समाचार अब पाया गया है लड़का पता चला नेहा है। पाया लड़का नेहा की 'चाची' है। नेहा के लिए जो लड़के के चाची लड़का वकील मिल गया। क्या इन चाची नेहा कौन नहीं जानता होगा? चाची और प्रसिद्ध हास्य अभिनेता भारती सिंह के अलावा अन्य कोई। भारती नेहा के लिए लड़का मिल गया है। वास्तव में, इस सप्ताह के अंत में मशहूर कॉमेडी शो "कपिल शर्मा, नेहा कक्कर शो भी अपने भाई टोनी कक्कर और बहन सोनू के साथ दिखाई है। इस शो के वीडियो में से एक सामने आया। Wedding of Neha Kakkar fiexed by Bharti Singh In The Kapil Sharma Show इस वीडियो को भारती सिंह कहते मैं नेहा के लिए लड़का देखा है में प्रसिद्ध हास्य अभिनेता, मैं कल

Ek Duje Ke Vaaste Season 2 -on Sony Cast Story Timing Promo Wiki

Ek Duje Ke Vaaste Season 2 - Indian Television Series on Sony Tv Cast Story Timing Promo Wiki एक दूजे के वास्ते सोनी टीवी पर लोकप्रिय शो में से एक था। नामिक पॉल और निकिता दत्ता, जिन्होंने श्रवण और सुमन की भूमिकाएँ निभाईं, शो के साथ घरेलू नाम बन गए। दुर्भाग्य से, शो अचानक समाप्त हो गया और प्रशंसक उसी से बेहद परेशान थे। वे एक ही कास्ट के साथ सीजन 2 का इंतजार कर रहे हैं। खैर, अच्छी खबर यह है कि निर्माता सीजन 2 की योजना बना रहे हैं। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, शो दिसंबर में शुरू हो सकता है। लेकिन एक पकड़ है! कहा जा रहा है कि शो में ऑल-न्यू कास्ट होगी। मेकर्स उसी के लिए अभिनेताओं का शिकार कर रहे हैं। Ek Duje Ke Vaaste Season 2 - Indian Television Series on Sony Tv एक स्रोत ने प्रमुख दैनिक को बताया, "शो के सीज़न एक को दर्शकों द्वारा सराहा गया था और हम इसे नए सीज़न के साथ वापस लाना चाहते थे। हम सकारात्मक हैं कि हम जादू को फिर से बना पाएंगे। हम इस प्रक्रिया में हैं।" कहानी और शो की कास्ट को लॉक करना। " प्रोजेक्ट हेड विशाल मिश्रा ने भी इस खबर की पुष्टि की और कहा कि नया